Friday, Mar 29 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


dir="ltr">चुनाव- मोदी नामांकन तीन अंतिम वाराणसी

श्री मोदी का विशेष विमान बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचेंगे, जहां से हेलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड और फिर सड़क मार्ग से लंका उनका काफिला पहुंचेगा। लंका पहुंचने पर पार्टी के शीर्ष नेता उनकी आगवानी करेंगे।
श्री शाह के अनुसार, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के शीर्ष नेता 26 अप्रैल नामांकन के दिन श्री मोदी के वाराणसी संसदीय क्षेत्र से दूसरी बार चुनाव मैदान में उतरने एवं जीत के लिए शुभकामनाएं देने के लिए आएंगे। शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, जनता दल (यू) प्रमुख एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री एवं लोक जन शक्ति पार्टी प्रमुख राम विलास पासवान, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल समेत राजग के देशभर के अनेक प्रमुख नेता आएंगे।
भाजपा नेताओं को उम्मीद है कि श्री मोदी के रोड शो में करीब पांच लाख लोग शामिल होंगे, जो ऐतिहासिक होगा।
गौरतलब है कि 2014 में भाजपा की ओर से वाराणसी संसदीय क्षेत्र एवं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद श्री मोदी ने लंका स्थित महामना की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ भव्य रोड शो कर लोगों से वोट मांगा था। भाजपा नेताओं को उम्मीद है कि रोड शो में करीब पांच लाख लोग शामिल होंगे, जो ‘ऐतिहासिक’ होगा।
बीरेंद्र प्रदीप चौरसिया वार्ता
There is no row at position 0.
image