Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:26 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


dir="ltr">चुनाव- मोदी नामांकन दो वाराणसी

भाजपा की काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि करीब सात किलोमीटर के रोड शो के रास्ते में 101 जगहों पर विभिन्न समुदायों एवं प्रांतों के लोगों द्वार स्वागत की तैयारी की गई है। रोड शो के रास्ते में विभिन्न धर्म एवं संस्कृतियों के प्रदर्शन से ‘लघु भारत’ का नजारा देखने को मिलेगा। लंका, संत रविदास द्वार, मुमुक्षू भवन, असि, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया एवं दशाश्वमेध घाट तक के रास्ते में हजारों लोग अपने पारंपरिक पोशाक एवं रिवाज के मुताबिक श्री मोदी का अभिनंदन करेंगे।
श्री मोदी के कार्यक्रम को ‘ऐतिहासिक’ बनाने के लिए भाजपा प्रमुख अमित शाह, पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रभारी केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, रेल मंत्री पीयूष गोयल समेत अनेक राष्ट्रीय नेता यहां डेरा जमाये हुए हैं।
अधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया के श्री मोदी प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आने वाले पहले राजनेता होंगे। इस वजह उनके नामांकन एवं उससे पूर्व उनके चुनावी कार्यक्रमों के दौरान सुरक्षा के अभूतर्व इंतजाम किये गए हैं। शहरी के लंका से दशाश्वमेध घाट तक स्थानीय पुलिस, पीएसी एवं केंद्रीय अर्द्घसैनिक बलों के 10 हजार से अधिक जवानों को जगह-जगह तैनात किया गया है। दशाश्वमेध घाट कार्यक्रम स्थल पर जल, थल एवं आकाश से सुरक्षा निगरानी की जा रही है। रोड शो के रास्ते एवं घाट पर ड्रोन कैमरों से निगरानी की जा रही है। सादे पोशाक में बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मी तैनात किये गए हैं।
वीरेन्द्र प्रदीप
चौरसिया
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image