Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अयोग्य विधायक ने ‘ऑपरेशन कमल’ के लिए पैसे दिये: सिद्दारामैया

अयोग्य विधायक ने ‘ऑपरेशन कमल’ के लिए पैसे दिये: सिद्दारामैया

मैसुरु 21 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्दारामैया ने गुरुवार को आरोप लगाया कि अयोग्य ठहराये गये विधायक एम टी बी नागराज ने सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को पैसे दिये हैं।

श्री सिद्दारामैया ने श्री नागराज के इस आरोप का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने चुनावी उद्देश्य के लिए पैसे दिए थे, लेकिन अभी तक वापस नहीं मिले। उन्होंने कहा, “मैंने श्री नागराज से पैसे नहीं लिए। उन्होंने कांग्रेस नेता कृष्णा बयरगोडा को पैसे दिए थे और उन्होंने वह पैसे लौटा दिये हैं।”

श्री सिद्दारामैया ने दोहराया, “वह इस प्रकार के बयान को लेकर बहुत खफा है। श्री नागराज भाजपा को ‘ऑपरेशन कमल’ के लिए पैसे दिये थे।” लोगों में विश्वास व्यक्त करते हुए श्री सिद्धारमैया ने कहा ‘पहले से ही महाराष्ट्र, हरियाणा और गुजरात में लोगों ने अधिकांश दलबदलू नेताओं को हरा दिया है। कर्नाटक के मतदाता दलबदलू नेताओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे और उन्हें चुनाव में हार का मुंह देखना होगा। ”

उप्रेती, यामिनी

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image