Friday, May 24 2024 | Time 15:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी की 31अजमेर यात्रा को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर

मोदी की 31अजमेर यात्रा को लेकर जिला  प्रशासन अलर्ट मोड पर

अजमेर 29 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को प्रस्तावित अजमेर यात्रा को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है।

अजमेर के कायड़ में जनसभा के साथ अब उनका पुष्कर दर्शन कार्यक्रम भी जुड़ गया है। यही कारण रहा कि दो हैलीकॉप्टर के जरिये रिहर्सल के साथ सुरक्षा इंतजामों को परखा गया।

संभागीय आयुक्त चौथीराम मीणा तथा रेंज पुलिस महानिरीक्षक रुपिंदर सिंह ने आज पुष्कर का निरीक्षण किया और ब्रह्मा मंदिर व पुष्कर सरोवर में सुरक्षा को परखा तथा आवश्यक दिशानिर्देश दिये । उनके साथ केन्द्रीय एवं राज्य सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी भी रहे।

बताया जा रहा है कि श्री मोदी 3.45 पर पुष्कर पहुंचेंगे। यहां ब्रह्मा जी के दर्शन करेंगे। इस दौरान मंदिर को विशेष फूलों से सजाया जायेगा। साथ ही मोदी को स्मृति स्वरूप ब्रह्मा जी तस्वीर भी भेंट की जायेगी। पुष्कर विधायक सुरेश रावत तथा पालिका अध्यक्ष कमल पाठक ने पुष्कर में मोदी के ऐतिहासिक स्वागत की बात कही है।

प्रधानमंत्री मोदी पुष्कर से अजमेर में कायड़ विश्राम स्थली पहुंचेंगे और "9 साल बेमिसाल" के लिये विशाल आमसभा को सम्बोधित कर केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को साझा करेंगे। यहीं से वे देशभर के लिए " महाजनसंपर्क अभियान " का भी आगाज करेंगे जो अप्रैल-2024 लोकसभा चुनावों की तैयारियों का आगाज होगा। वे अपने सम्बोधन में राजस्थान विधानसभा चुनाव -2023 में कांग्रेस राज को मिटाने की भी अपील कर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे।

अनुराग रामसिंह

वार्ता

More News
आशा है राज्य सरकार जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थानों की शीघ्र शुरुआत करेगी-गहलोत

आशा है राज्य सरकार जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थानों की शीघ्र शुरुआत करेगी-गहलोत

24 May 2024 | 9:44 AM

जयपुर 24 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आशा जताते हुए कहा है कि राजधानी जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर वाले संस्थान हैं और वर्तमान सरकार जल्दी ही इनकी औपचारिक शुरुआत करेगी।

see more..
image