Friday, Mar 29 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कैमूर में जिला शिक्षा पदाधिकारी की हत्या

कैमूर में जिला शिक्षा पदाधिकारी की हत्या

भभुआ, 19 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह अपराधियों ने जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय सिंह (32) की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बबुरहनी गांव निवासी संजय सिंह का बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) के माध्यम से जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर चयन हुआ था । इसी सिलसिले में श्री सिंह प्रशिक्षण के लिए पटना गये थे और सुबह में ट्रेन से उतरने के बाद जब वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से लौट रहे थे तभी एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने अगरा नहर के निकट उन्हें तीन गोलियां मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल अधिकारी को इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है।

इसबीच घटना से आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भभुआ-चैनपुर मार्ग को जाम कर दिया है। अनुमंडलाधिकारी अनुपम सिंह और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में लगे हैं।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

image