Saturday, Mar 2 2024 | Time 07:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिया कुमारी ने मतदान को सफल बनाने के लिए जनता और कार्यकर्ताओं का जताया आभार

दिया कुमारी ने मतदान को सफल बनाने के लिए जनता और कार्यकर्ताओं का जताया आभार

जयपुर, 26 नवंबर (वार्ता) राजस्थान विधानसभा आम चुनाव में जयपुर के विद्याधरनगर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी एवं सांसद दिया कुमारी ने लोकतंत्र के महापर्व मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर इसे सफल बनाने के लिए जनता एवं कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया हैं।

श्रीमती दिया कुमारी ने रविवार को अपने बयान में कहा कि जनता ने प्रदेश के युवाओं के उज्ज्वल भविष्य, महिलाओं-बेटियों की सुरक्षा और राजस्थान की प्रगति के लिए मतदान करके अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाई है। सभी के सामूहिक प्रयासों से ही लोकतंत्र और अधिक सुदृढ़ होता है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए जनता का हार्दिक आभार।

उन्होंने कहा कि जिस ऊर्जा, उत्साह और विश्वास के साथ यह उत्सव मनाया गया, इससे यह सुनिश्चित होता है कि एक नए और बेहतर राजस्थान की नींव रखने वाली है। विद्याधरनगर सीट पर वर्ष 2018 के चुनाव के मुकाबले इस वर्ष में मतदान में बढ़ोतरी पर उन्होंने क्षेत्र के सभी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें बहुत प्रसन्नता है कि क्षेत्र की जनता ने इस महापर्व में अपनी भागीदारी निभाई और ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान किया।

उल्लेखनीय है कि विद्याधरनगर सीट पर वर्ष 2018 में 70.29 प्रतिशत मतदान हुआ था जबकि इस बार 72.58 प्रतिशत मतदान हुआ।

जोरा

वार्ता

More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image