Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:49 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


दीया मिर्जा हुयी पति से अलग

दीया मिर्जा हुयी पति से अलग

नयी दिल्ली 01 अगस्त(वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अदाकरा एवं फिल्म निर्माता दीया मिर्जा पति साहिल सांघा से अलग हो गयी हैं और पति-पत्नी ने दोस्त बने रहने का फैसला किया है।

दीया मिर्जा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पति के साथ फोटो साझा करते हुए बताया कि उन्होंने और साहिल सांघा ने 11 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने यह फैसला आपसी सहमति से लिया है।

हाल ही में दीया ने अपने इंदौर प्रवास के दौरान एक कार्यक्रम में तीन तलाक विधेयक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “तीन तलाक पर बनने वाला कानून खुशी देने वाला है। इससे महिलाओं को काफी राहत मिलेगी। सरकार का यह कदम अच्छा है।”

दीया ने अपनी पोस्ट में कहा, “ग्यारह साल तक साथ रहने और हर चीज को साझा करने के बाद हमने आपसी सम्मति से अलग होने का फैसला लिया है। हम दोस्त बने रहेंगे। हम दोस्त रह चुके हैं और आगे भी ऐसे ही एक दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ रहेंगे। हो सकता है कि हमारी जिंदगी हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए लेकिन हमारी बीच जो संबंध रहे हैं उसके लिए हम सदा एक दूसरे प्रति कृतज्ञ रहेंगे।”

दीया ने कहा, “हम अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमें भरपूर प्यार और सम्मान दिया और लगातार समर्थन देने के लिए मीडिया के लोगों का हम शुक्रिया अदा करते हैं। हम आप सभी से आग्रह करते हैं कि आप इस घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें। इस मुद्दे पर हम और बयान नहीं देंगे।”

लेखक और निदेशक साहिल सांघा ने भी सोशल मीडिया पर दीया से अलग होने की जानकारी दी।

दीया 18 अक्टूबर 2014 में अपने बिजनेस सहयोगी एवं प्रेमी साहिल के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गयी थीं।

फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बाॅलीवुड में कदम रखने वाली दीया फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद फिल्म निर्माण से जुड़ गयीं। उन्होंने अब तक दो फिल्में लव ब्रेक जिंदगी और बॉबी जासूस बनायी लेकिन दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस में सफल नहीं रहीं।

आशा, उप्रेती

वार्ता

More News
कंगना ने की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

कंगना ने की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

19 Apr 2024 | 7:16 PM

मंडी, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को भांबला स्थित अपने निवास स्थान पर सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की।

see more..
हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत ‘हमारे मोदीजी’ रिलीज

हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत ‘हमारे मोदीजी’ रिलीज

19 Apr 2024 | 5:40 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) आम चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा किये गये कार्याें को प्रतिबिंबित करता संगीत ‘ हमारे मोदी जी’ काे आज यहां रिलीज किया गया।

see more..
दबंगी मुलगी आई रे आई में दोहरा चरित्र निभाना चुनौतीपूर्ण रहा : राहुल सुधीर

दबंगी मुलगी आई रे आई में दोहरा चरित्र निभाना चुनौतीपूर्ण रहा : राहुल सुधीर

19 Apr 2024 | 4:47 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता राहुल सुधीर का कहना है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘दबंगी - मुलगी आई रे आई’ में युग के रूप में एक जासूस की भूमिका को अपनाना और एकलव्य के रूप में बेस्टफ्रेंड के उत्साह को प्रदर्शित करना उनके लिये उत्साहजनक चुनौती रही है।

see more..
‘फुर्तीले’ की स्टार कास्ट ने दिल्ली में मचाया धमाल

‘फुर्तीले’ की स्टार कास्ट ने दिल्ली में मचाया धमाल

19 Apr 2024 | 4:16 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर और पंजाबी सिंगर एवं अभिनेता जस्सी गिल की पंजाबी फिल्म ‘फुर्तीला’ 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्माता अमर हुंडल है। फुर्तीला के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची।

see more..
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा शो दिल से दिल तक

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा शो दिल से दिल तक

19 Apr 2024 | 3:59 PM

मुंबई, 17 अप्रैत (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने आगामी शो ‘पुकार दिल से दिल तक’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। दिल से दिल तक शो प्यार, नुकसान, और मुक्ति की सम्मोहक कहानी है।

see more..
image