Friday, Apr 26 2024 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दीयाकुमारी ने दुष्कर्म मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की

दीयाकुमारी ने दुष्कर्म मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की

अजमेर 15 जून (वार्ता) राजस्थान के राजसमंद से सांसद दीया कुमारी ने अजमेर जिले के ब्यावर में गुरुवार की रात सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

श्रीमती दीया कुमारी आज यहां पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह से मुलाकात कर इस मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। इस अवसर पर ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत भी मौजूद थे। दोनों नेताओं ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष ब्यावर सहित अजमेर जिले में बढ़ते अपराधों पर चिंता एवं रोष व्यक्त करते हुए कहा कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए।

इसके बाद दीया कुमारी ने पत्रकारों से कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है और इसे किसी भी वर्ग को हल्के में नहीं लेना चाहिए। पुलिस को भी इस पर तत्परतापूर्वक कार्रवाई कर अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों के शीघ्र पकड़े जाने का आश्वासन दिया। श्री रावत ने कहा कि पुलिस ने दरिंदों की पहचान कर ली है और बच्ची के परिवार वालों की शिकायत पर दरिंदों तक पहुंचने के प्रयास किए जा रहे है।

दीया कुमारी इस मामले को लेकर पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग से जयपुर में मिलेंगी और इसके बाद भी आरोपी नहीं पकड़े गए तो इस मामले को लेकर वह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मुलाकात करेंगी।

गौरतलब है कि गुरुवार की देर रात ब्यावर सिटी थाना अंतर्गत बागरिया जाति की सात वर्षीय मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी कि मोटरसाइकिल पर आए तीन दरिंदों ने जंगल में ले जाकर हवस का शिकार बना लिया। पीड़ित बच्ची जब लहुलूहान हालत में वापस अपनी झोंपडी पर आई, तब मां बाप ने उसे ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image