Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
खेल


एकापुलको टूर्नामेंट से कोर्ट में वापसी करेंगे जोकाेविच

एकापुलको टूर्नामेंट से कोर्ट में वापसी करेंगे जोकाेविच

बेलग्रेड , 24 फरवरी (वार्ता) कंधे की चोट के कारण पिछले कुछ समय से कोर्ट से दूर रहे दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच अगले सप्ताह से यहां मैक्सिको के एकापुलको में होने वाले एटीपी टेनिस टूर्नामेंट से वापसी करेंगे। जोकोविच ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की। जोकोविच के अलावा इस टूर्नामेंट में वर्ष के पहले ग्रैंडस्लेम आस्ट्रेलियन ओपन के फाइनलिस्ट स्पेन के राफेल नडाल तथा विश्व के नंबर चार खिलाड़ी कनाडा के मिलोस राओनिक भी हिस्सा लेंगे। 12 ग्रैंड स्लेम जीत चुके पूर्व नंबर एक जोकोविच ने ट्विटर पर अपने खेलने की पुष्टि करते हुये कहा,“ यह मेरे और मेरे प्रशंसकों के लिये अच्छी खबर है कि मैं यहां टूर्नामेंट से कोर्ट पर वापसी कर रहा हूं। क्या अाप सभी को मेरी कमी खली थी।” जोकोविच को इस महीने की शुरुआत में डेविस कप के दौरान चोट लगी थी। डेविस कप में सर्बिया ने रूस को हराया था। उल्लेखनीय है कि 32 वर्षीय जोकोविच को ब्रिटेन के एंडी मरे ने नंबर वन की कुर्सी से अपदस्थ किया था। जोकोविच पिछले महीने हुये आस्ट्रेलियन ओपन में भी अपने खिताब का बचाव नहीं कर पाये थे। उन्हें उलटफेर का शिकार होना पड़ा था और उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन के हाथों दूसरे राउंड में हार का सामना करना पड़ा था। एकापुलको टूर्नामेंट जोकोविच का लातिन अमेरिका में खेले जाने वाला पहला टूर्नामेंट होगा।

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image