Friday, Apr 19 2024 | Time 08:51 Hrs(IST)
image
खेल


जोकोविच ने बहाया पसीना, दूसरी सीड वोज्नियाकी बाहर

जोकोविच ने बहाया पसीना, दूसरी सीड वोज्नियाकी बाहर

न्यूयार्क, 31 अगस्त (वार्ता) दो बार के पूर्व चैंपियन सर्बिया के नोवाक जोकोविच को वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचने के लिये गैर वरीय खिलाड़ी के खिलाफ पसीना बहाना पड़ गया जबकि महिलाओं में दूसरी वरीय डेनमार्क की कैरोलीन वोज्नियाकी दूसरे ही दौर में उलटफेर का शिकार हो गयीं।

जोकोविच ने अमेरिका के टेनी सैंडग्रेन को दूसरे दौर में 6-1 6-3 6-7 6-2 से पराजित किया। जोकोविच ने पहला सेट 31 मिनट में अासानी से जीता लेकिन तीसरे सेट को गंवाने के बाद उन्होंने चौथे सेट में शुरूआत में ही विपक्षी खिलाड़ी की सर्विस ब्रेक कर दी और मैच को दो घंटे 45 मिनट में अपने नाम कर लिया।

सर्बियाई खिलाड़ी ने कहा,“ मैंने दो सेटों में अच्छा खेला लेकिन मानसिक रूप से तीसरा सेट गंवा दिया। मैं अपनी लय गंवा और एकाग्रता गंवा बैठा, लेकिन चौथे सेट में मैंने वापसी कर ली।” छठी सीड और इस वर्ष विंबलडन खिताब जीत चुके जोकोविच का अब 26वीं सीड फ्रांस के रिचर्ड गास्के से मुकाबला होगा।

महिला एकल में दूसरी सीड वोज्नियाकी को यूक्रेन की लेसिया सुरेंका के हाथों दूसरे दौर में 4-6, 2-6 से हार झेलनी पड़ी। यह लगातार दूसरा मौका है जब वोज्नियाकी यूएस ओपन के शुरूआत में ही बाहर हो गयी हैं जबकि वह यहां दो बार की फाइनलिस्ट हैं। इस वर्ष की आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन वोज्नियाकी दूसरी बार यहां दूसरा दौर पार नहीं कर सकी हैं।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image