Friday, Apr 26 2024 | Time 04:07 Hrs(IST)
image
राज्य


द्रमुक के राज्यसभा सांसद गिरफ्तार , जमानत पर रिहा

द्रमुक के राज्यसभा  सांसद गिरफ्तार , जमानत पर रिहा

चेन्नई 23 मई (वार्ता) द्रविड मुनेत्र कषगम(द्रमुक) के राज्यसभा सांसद आर एस भारती को अनुसूचति जाति के न्यायाधीशों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के आरोप मे चेन्नई पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा(सीसीबी) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया । श्री भारती को हालांकि बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

श्री भारती को सुबह गिरफ्तार करने के बाद एगमोर मेट्रोपाेलिटीन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया , जहां से उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। मद्रास उच्च न्यायालय में उनकी जमानत याचिका लंबित है और इसी आधार पर आज उन्हें जमानत दे दी गयी।

श्री भारती को गत 15 फरवरी को पार्टी कार्यालय में एक बैठक में की गयी उस टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किया गया , जिसमें उन्होंने कहा था कि दलित न्यायाधीशों ने द्रमुक की समाजिक उत्थान नीति के लिए अपने पद छोड दिये। यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी । बैठक में राज्यसभा सांसद ने दलितों के खिलाफ कथित टिप्पणियां भी की।

बाद में श्री भारती ने संवाददाताओं से कहा कि बैठक के दौरान उनके भाषण को सोशल मीडिया पर गलत ढंग से पेश किया गया है।

टंडन, यामिनी

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image