Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भ्रमित न हों कांग्रेसजन- पांडे

भ्रमित न हों कांग्रेसजन- पांडे

जयपुर, 06 जून (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे ने राजस्थान के सभी कांग्रेसजनों से अनुरोध किया है कि वे विषम परिस्थितियों से विचलित होकर लक्ष्य से भ्रमित नहीं हों।

श्री पाण्डे ने आज यहां बयान जारी करके कहा कि हम सबके लिए पार्टी हित सर्वोपरि होना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कुछ ऐसे घटनाक्रम संज्ञान में आए हैं जिनसे पार्टी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुँचा है। सभी जानते हैं कि कांग्रेस देश का प्रमुख राष्ट्रीय दल है, लेकिन इस समय हम कुछ ही प्रदेशों में सत्ता में हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी कांग्रेसजनों का दायित्व है कि अनुशासित रहें और ऐसा कोई आचरण एवं वक्तव्य सार्वजनिक तौर पर मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से व्यक्त नहीं करें जिससे पार्टी को नुकसान पहुंचे।

श्री पाण्डे ने कहा कि ऐसे कृत्य को अंजाम देने से भाजपा के एजेण्डे को हमारे द्वारा ही आगे बढ़ाया जा रहा है। पार्टी हित में हम सभी की सामूहिक जिम्मेदारी है कि पार्टी की छवि को ठेस न पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमें पार्टी के अनुशासित सिपाही की तरह विषम परिस्थितियों में एकजुटता का परिचय देना चाहिए।

image