Friday, Mar 29 2024 | Time 21:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रदर्शनकारी राज्य के अमन चैन को भंग न होने दें: अमरिंदर

प्रदर्शनकारी राज्य के अमन चैन को भंग न होने दें: अमरिंदर

चंडीगढ़,01 जनवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कुछ राजनेताओं के घरों में जबरन घुसने की कोशिश का गंभीर नोटिस लेते हुये कहा कि यह पंजाबियत की भावना के विपरीत हैं और इसे अनदेखा नहीं किया जा सकता।

मुख्यमंत्री ने प्रदर्शनकारियों से इस तरह के रवैये से बचने तथा किसी राजनेता के परिवार को तंग करने या असुविधा पैदा न करने की अपील करते हुये आज कहा कि लोगों की निजता के उल्लंघन से किसानों के शांतिपूर्ण संघर्ष की भावना को चोट पहुंचेगी और इस आंदोलन के मकसद हल नहीं होगा । उन्होंने प्रदर्शनकारियों से कानून को हाथों में न लेने को कहा ।

मुख्यमंत्री ने ऐसे तत्वों को आगाह किया कि किसी भी राजनीतिक कार्यकर्ता के घर में जबरन घुसने की कोशिश करना या उनके घरों का घेराव करने से माहौल खराब हो सकता है और सांप्रदायिक एकता को क्षति पहुंच सकती है जो सदभावना और एकता के रंग में रंगी पंजाबियत की भावना के बिल्कुल खिलाफ है। राजनीति अपनी जगह है लेकिन हमें पंजाबियत की भावना बुलंद रखनी चाहिए।

उन्होंने प्रदर्शनकारियों को किसान नेताओं के नेतृत्व में विश्वास रखने के लिए कहा।

शर्मा

वार्ता

More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image