Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य


आरएनटी के विकास में सहयोगी दानवीरों का हुआ सम्मान

आरएनटी के विकास में सहयोगी दानवीरों का हुआ सम्मान

उदयपुर, 18 मई (वार्ता) उदयपुर शहर के प्रमुख आरएनटी महाविद्यालय की स्थापना से लेकर अब तक आरएनटी के विभिन्न विकास कार्यों में सहयोग प्रदान करने वाले दानवीरों का आज यहां सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के मुख्य आतिथ्य एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सी.पी.जोशी के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित समारोह में आरएनटी में सुविधा विस्तार एवं विकास के साथ कोविड महामारी में सहयोग प्रदान करने वाले दानदाताओं एवं डिकेड्स सेलिब्रेशन आयोजन में सहयोग प्रदान करने वाले भामाशाहों को सम्मानित किया गया।

असम के राज्यपाल श्री कटारिया ने कहा कि मेवाड़ भामाशाहों की भूमि रही है और यहां के लोगों में सेवा का अनूठा जज्बा है। उन्होंने आरएनटी के विकास के लिए सहयोग करने वाले भामाशाहों व दानवीरों का आभार जताते हुए कहा कि रोगियों की सेवा एक पुनीत कार्य है और जहां तक हो सके हर व्यक्ति को सेवा कार्य के लिए आगे आना चाहिए।

समारोह में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. जोशी ने सम्मानित होने वाले सभी भामाशाहों व दानवीरों को बधाई देते हुए कहा कि सेवा के इस अनुष्ठान में हर व्यक्ति अपनी आहुति देकर पुण्य कमाएं। उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते हुए आरएनटी के चिकित्सकों को बधाई दी।

कार्यक्रम में संभागीय आयुक्त राजेद्र भट्ट, आरएनटी प्राचार्य विपिन माथुर, विधायक फूलसिंह मीणा, डॉ. लाखन पोसवाल, डॉ. डी.पी.सिंह, एस.के.कौशिक, रमेश जोशी सहित अन्य विभागाध्यक्ष एवं गणमान्य उपस्थित रहे।

रामसिंह

वार्ता

image