Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डोटासरा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली जाने से रोका

डोटासरा को दिल्ली पुलिस ने दिल्ली जाने से रोका

जयपुर 14 जून (वार्ता) राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को आज दिल्ली पुलिस ने दिल्ली जाने से रोका और उन्हें शाम तक एक जगह पर रोके रखा।

श्री डोटासरा ने बताया कि जब वह दिल्ली जा रहे थे तो दिल्ली की वसंतकुंज पुलिस ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने कहा

देश में अघोषित आपातकाल के हालात चल रहे है, राजस्थान के लोगों को दिल्ली में जाने नहीं दिया जा रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है और आज तो हद हो गई जब वह दिल्ली जा रहे थे कि पुलिस ने रोक लिया और कहा कि आपके लिए आपातकाल है।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने हमें गाड़ियों में अपने साथ वसंतकुंज थाने के पास अज्ञात जगह पर पुलिस पहरे में रखा। उन्होंने कहा कि ऐसी निर्दयी सरकार अंग्रेजों से भी ज्यादा जुल्म कर रही है। इसका खात्मा जरूरी है। उन्होंने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कि अब समय आ गया है कि ऐसे जुल्मियों को सत्ता से वर्ष 2024 में हटाना है। राहुल गांधी न डरे हैं और न ही घबराए हैं। सत्य हमेशा जीता है। भाजपा और श्री मोदी का षड़यंत्र निश्चित रूप से हारेगा।

श्री डोटासरा ने मोदी सरकार को तानाशाह सरकार बताते हुए कहा कि कहा कि कांग्रेस की एकजुटता से घबराई केन्द्र सरकार ने हमें रोकने के लिए पुलिस बल तैनात कर रखा है। उन्होंने सवाल किया कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को देश को बताया जाना चाहिए कि किस क़ानून के तहत हमें रोका जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि श्री राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन एवं पूछताछ का कांग्रेस का चल रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने श्री डोटासरा दिल्ली जा रहे थे कि उन्हें सुबह दिल्ली की सीमा पर रोक लिया और फिर शाम को छोड़ा गया।

जोरा

वार्ता

More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image