Friday, Mar 29 2024 | Time 11:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


डबल इंजन सरकार में एक अपराध तो दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त: तेजस्वी

डबल इंजन सरकार में एक अपराध तो दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त: तेजस्वी

पूर्णिया 01 अप्रैल (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की गठबंधन सरकार को सभी मोर्चे पर विफल बताया और कहा कि ‘डबल इंजन’ की इस सरकार में एक इंजन अपराध में तो दूसरा भ्रष्टाचार में लिप्त है।

श्री यादव ने पूर्णिया जिले के जलालगढ़ प्रखंड में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू की डबल इंजन की सरकार है। एक इंजन अपराध में तो दूसरा भ्रष्टाचार में आकंठ डूबा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिये बगैर कहा कि पहले उन्होंने खुद को चाय वाला बताया, अब देश के चौकीदार बने है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री यदि चौकीदार हैं तो देश की जनता थानेदार है।

श्री यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जब चौकीदार ठीक से काम नहीं करता है तो थानेदार दंडित करता है। श्री मोदी की चौकीदारी में विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी जैसे लोग देश छोड़कर भाग चुके हैं। प्रधानमंत्री की चौकीदारी में बिहार में सृजन घोटाला हुआ तो देश मे राफेल घोटाला हो गया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर इन घोटालों की अबतक निष्पक्ष जांच क्यों नहीं की गयी।

सं.उमेश.सतीश

जारी वार्ता

image