Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


डबल इंजन की सरकार में जनजीवन नारकीय : मायावती

डबल इंजन की सरकार में जनजीवन नारकीय : मायावती

लखनऊ 27 जून (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर निशाना साधते हुये गुरूवार को कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में अति पिछड़े राज्यों की श्रेणी में आये उत्तर प्रदेश में डबल इंजन वाली सरकार पूरी तरह विफल साबित हुयी है।

सुश्री मायावती ने ट्वीट किया “ नीति आयोग की रिपोर्ट सरकार को लज्जित करने वाली है कि जनस्वास्थ्य के मामले में यूपी देश का सबसे पिछड़ा राज्य है। तो फिर केन्द्र व यूपी में बीजेपी की सरकार होने पर ऐसी डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ। ऐसा विकास करोड़ों जनता के किस काम का जिसमें उसका जीवन पूरी तरह से नरक बना हुआ है।”

एक अन्य ट्वीट में बसपा प्रमुख ने कहा “ बीजेपी सरकारें ऐसे जातिवादी व धार्मिक उन्मादी जघन्य अपराध अपने राज्यों में लगातार क्यों होने देती हैं जिससे पूरा राज्य व वहाँ की सरकार ही नहीं बल्कि देश की भी बदनामी होती है और पीएम को भी शर्मिन्दा होना पड़ता है। वैसे अब तो पुलिस व सरकारी कर्मचारी भी इस नई आफत के शिकार हैं।”

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में सपा और रालोद के साथ हुये गठबंधन के बूते उत्तर प्रदेश में दस सीटों पर जीत हासिल करने वाली बसपा ने अकेले दम पर होने वाले राज्य विधानसभा के उपचुनाव में उतरने का फैसला किया है। बसपा सुप्रीमो द्वारा भाजपा और हाल ही में सपा पर किये गये हमले उपचुनाव की रणनीति का हिस्सा माने जा रहे हैं।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image