Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी राज में बेंटियां सुरक्षित नहीं: कांग्रेस

योगी राज में बेंटियां सुरक्षित नहीं: कांग्रेस

लखनऊ 17 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बेटियों के साथ हो रहे अपराध को रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अशोक सिंह ने रविवार को कहा कि पिछले दिनों आजमगढ़,नोएडा,प्रयागराज,महोबा,गोरखपुर में बलात्कार की घटनायें,एटा में सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या, बागपत व बुलंदशहर में सामूहिक दुष्कर्म के साथ ललितपुर के सनसनीखेज सामूहिक दुष्कर्म में सपा, बसपा सहित सरकार में उच्चपदों पर बैठे अधिकारियों के नाम सामने आने के बाद स्प्ष्ट हो गया है कि भाजपा सरकार का बेटी बचाओ का नारा झूठा साबित हुआ है बल्कि सच्चाई यह है कि बेटियों के ऊपर योगी शासन में कहर की बरसात हो रही है।

श्री सिंह ने कहा कि हत्या व बलात्कार के मामले से उत्तर प्रदेश दहल रहा है, पिछले साढ़े चार वर्षों के भाजपा शासन में 20881 हत्या व 18860 दुष्कर्म व सामुहिक दुष्कर्म की घटनाओं में बहन बेटियों की आबरू लूट रही है। योगी शासन बोल रहा है कि यहां अपराधी नहीं है। बेटियों के लिये उत्तर प्रदेश नर्क का रूप ले चुका है। अपराधियां के हाथ बढ़ते जा रहें हैं इसका एक और उदाहरण है कि भाजपा नेता की बहन के साथ भी छेड़छाड़ हो जाती है और पुलिस अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही करने से बचती है।

उन्होने कहा कि किसी बड़ी घटना में कार्यवाही तब ही होती है, जब कांग्रेस सड़कों पर उतरती है और न्याय की मांग करती है। उन्हांनें कहा पिछले 15 दिनों में बेटियों के साथ अपराध की बाढ़ आयी हुई है, बेटियों को अपने विद्यालय या कार्यस्थल तक जाना मुहाल हो चुका है। योगी सरकार झूठ के आंकड़ों के बल पर गुमराह करने तक सीमित होकर अपराधियां के साथ खड़ी है।

प्रदीप

वार्ता

image