Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


द्रौपदी मुर्मू इंदौर पहुंची, प्रवासी भारतीय सम्मेलन में होंगी शामिल

द्रौपदी मुर्मू इंदौर पहुंची, प्रवासी भारतीय सम्मेलन में होंगी शामिल

इंदौर, 10 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू एक दिन की यात्रा पर आज मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंची। राष्ट्रपति का यहां विमानतल पर राज्यपाल मंगुभाई पटेल और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वागत किया।

श्रीमती मुर्मू आज दिन में यहां रुकेंगी और प्रवासी भारतीय सम्मेलन में तीसरे एवं अंतिम दिन शामिल होंगी।

तय कार्यक्रम के अनुसार वे दिन में सूरीनाम के राष्ट्रपति चन्द्रिका प्रसाद संतोखी और गुयाना के राष्ट्रपति डॉ मोहम्मद इरफान अली से भेंट करेंगी। राष्ट्रपति दोपहर लगभग 3:30 बजे प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में शामिल होंगी। सम्मेलन में विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर, नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उद्बोधन भी होगा।

सम्मेलन के समापन पर विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन आभार व्यक्त करेंगे। राष्ट्रपति श्रीमती मुर्मू शाम लगभग 5:15 बजे इंदौर से विशेष विमान से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी।

प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image