Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया के कस्बा खानपुर में ड्रोन कैमरा से निगरानी

औरैया के कस्बा खानपुर में ड्रोन कैमरा से निगरानी

औरैया, 05 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के कस्बा खानपुर में ठहरे जमातियों के सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करने के साथ ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है।

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक सुनीति ने आज सुबह कस्बा खानपुर का भ्रमण कर सभी लोगों को चेतावनी दी कि कस्बा खानपुर तीन दिन के लिए रेड जोन घोषित है। इस दौरान चिकित्सकों की 20 टीमें उनके घरों पर जाकर कोविड-13 की जांच करेंगी, इसलिए जब तक मेडीकल परीक्षण न हो जाये कोई भी व्यक्ति घरों के बाहर तथा छतों पर न निकले और चिकित्सक टीमों का सहयोग करें। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने बताया कि कस्बा खानपुर की कुरैशियन मस्जिद में रूके 13 जमातियों में 4 के कोरोना पाजीटिव पाये जाने के बाद पूरे कस्बा को सैनेटाइज किया जा रहा है। साथ ही कस्बा के लोग घरों से बाहर न निकलें इसके लिए बड़ी मात्रा में पुलिस फोर्स सहित निगरानी के लिये ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है।

कोरोना संक्रमित जमातियों के सम्पर्क आने वाले व्यक्तियों को चिन्हित किया जा रही है जिनमें कुछ को चिन्हित भी कर लिया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image