Friday, Jun 21 2024 | Time 13:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नशा तस्करों के वाहन ने पुलिस जीप को मारी टक्कर

नशा तस्करों के वाहन ने पुलिस जीप को मारी टक्कर

जींद, 08 मई (वार्ता) हरियाणा में जींद के खटकड़ टोल प्लाजा के निकट कल रात राजस्थान से 175 किलोग्राम डोडा पोस्त लेकर पंजाब जा रहे नशीले पदार्थों के तस्करों के एक वाहन ने पुलिस के रोके जाने पर पुलिस वाहन को ही टक्कर मार दी, जिससे तीन पुलिसकर्मियों और दो नशा तस्करों को मामूली चोटें आईं।

पुलिस ने बताया कि सीआईए स्टाफ (नरवाना) को कल देर रात राजस्थान से नशे की खेप लाये जाने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने खटकड़ टोल प्लाजा पर निगाह रखनी शुरू कर दी। बाद में पुलिस ने संदेह के आधार पर नशीले पदार्थों के तस्करों के वाहन को रोकने की कोशिश की तो वाहन ने पुलिस की जीप को टक्कर मार दी।

पुलिस ने तस्करों को काबू कर लिया है, जिनकी पहचान पंजाब के संगरूर जिले के चीमा गांव निवासी जितेंद्र व गुरप्रीत के रूप में हुई है। पुलिस ने गाड़ी में से 13 कट्टों में बंद 175 किलोग्राम डोडा पोस्त भी बरामद किया है। उचाना पुलिस ने उक्त दोनों के अलावा कार मालिक अशोक, जिसके कहने पर डोडापोस्त की खरीद हुई थी और पंजाब में सप्लाई होनी थी तथा राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी सुरेश, जिससे कि यह डोडापोस्त खरीदा गया था, के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है।

सं.महेश.श्रवण

वार्ता

More News
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image