Friday, Apr 19 2024 | Time 23:46 Hrs(IST)
image
राज्य


शराबी युवक ने मासूम बालिका के साथ की हैवानियत

शराबी युवक ने मासूम बालिका के साथ की हैवानियत

जैसलमेर 04 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के सीमावर्ती जैसलमेर जिले के नाचना थाना अन्तर्गत नहरी क्षेत्र में रविवार को एक हैवानियत भरे दरिंगदगी के मामले में एक शराबी युवक द्वारा तीन साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं।

घटना में घायल बालिका को सरकारी चिकित्सालय में लाकर भर्ती कराया गया हैं जहां उसका इलाज चल रहा हैं। बच्ची के हालत स्थिर बताई गई हैं, उसका मेडिकल भी कराया गया हैं जिसमें बलात्कार होने की पुष्टि हुई हैं।

घटना के बाद आरोपी फरार हैं जिसको गिरफतार करने के लिए टीम भिजवाई गई हैं।

उपपुलिस अधिक्षक एस.पी अली मोहम्मद ने बताया कि जिले के नाचना थाना अन्तर्गत भारेवाला क्षेत्र में इन्दिरा गांधी नहर की 183 आर.डी पर एक परिवार कृषि का कार्य करता था, पास में ही एक अन्य युवक संग्राम सिंह (25 साल) निवासी मध्यप्रदेश भी खेती का कार्य करता था। दोनों परिवार पास पास रहते थे और रविवार को शराब के नशे में धुत संग्राम सिंह ने दूसरे परिवार की 3 साल की मासूम पुत्री को खेला कर लाने के बहाने पास में झाड़ी में ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया और उसे गंभीर अवस्था में वही छोड़ कर फरार हो गया।

उन्होने बताया कि जब परिवार को अपनी बच्ची नजर नही आई तो उसकी तलाश करने पर वह खून से लपतप अवस्था में मिली, उसे तुरंत परिवार के लोग नाचना चिकित्सालय में ले आये जहां उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुवे पोकरण के सरकारी चिकित्सालय में रैफर कर दिया हैं। जहां उसका इलाज चल रहा हैं, उसका मेडिकल भी कराया गया हैं जिसमें बलात्कार होने की पुष्टि हुई हैं।

पुलिस उपअधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद शराबी युवक फरार हो गया, उसकी तलाश की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि इस हैवानियत भरे मामले का मुकदमा परिजनो की रिपोर्ट के आधार पर नाचना थाने में पोस्को एक्ट व 376 के तहत दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा हैं।

सं रामसिह

वार्ता

More News
सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

सिक्किम में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ चुनाव, शाम 7 बजे तक 68 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 11:38 PM

गंगटोक, 19 अप्रैल(वार्ता) सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों और एक मात्र लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को हुये मतदान में 68.06 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में प्रदेश की 12 सीटों पर हुए चुनाव में शुक्रवार को लगभग 58 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image