Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
खेल


टीम वर्क से प्लेऑफ में पहुंचने के करीब हैं: अमित मिश्रा

टीम वर्क से प्लेऑफ में पहुंचने के करीब हैं: अमित मिश्रा

नयी दिल्ली, 24 अप्रैल (वार्ता) लेग स्पिनर अमित मिश्रा और युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल-12 में शानदार प्रदर्शन का श्रेय टीम वर्क को दिया है।

आईपीएल में 150 विकेट पूरे कर चुके लेग स्पिनर मिश्रा ने पृथ्वी और टीम के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा के साथ बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा, “हमारी टीम का तालमेल बहुत अच्छा चल रहा है और टीम का आत्मविश्वास बना हुआ है। टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है और हर मैच में कोई न कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यह टीम वर्क ही है जिससे हम प्लेऑफ में जगह बनाने के करीब पहुंच गए हैं।”

मिश्रा, पृथ्वी और रबादा ने भारत में सबसे तेजी से बढ़ती ज्वैलरी रिटेल चेन सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स के अपने किस्म के अनूठे और पहले सिग्नेचर मेन्स ज्वेलरी कलैक्शन ‘अहम’ को लाॅन्च करते हुए दिल्ली टीम के अब तक के प्रदर्शन पर प्रकाश डाला और कहा कि टीम मैच-दर-मैच आगे बढ़ेगी और खिताब जीतने पर पूरा ध्यान लगाएगी।

दिल्ली आईपीएल की तालिका में 11 मैचों में सात जीत और 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। दिल्ली को अपना 12वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 28 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में खेलना है और इस मैच में जीत दिल्ली को प्लेऑफ में पहुंचा देगी।

इस सत्र में मुकाबलों में देरी से उतारे जाने के बारे में पूछने पर मिश्रा ने कहा, “किसी खिलाड़ी को अंतिम एकादश में उतारने का फैसला टीम प्रबंधन लेता है और मेरी हमेशा यही कोशिश रहती है कि मुझे जब मौका मिले मैं अच्छा प्रदर्शन करूं।”

आईपीएल में 150 विकेट पूरे करने पर लेग स्पिनर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इस टूर्नामेंट में 150 विकेट पूरे कर लिए हैं लेकिन मुझे आगे के मैचों में भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना है और विकेट लेने हैं। मुझे टीम की जीत में अपना योगदान देना है।”

 

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image