Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की विजय से राजस्थान का मान सम्मान देश में हुआ ऊंचा-गहलोत

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की विजय से राजस्थान का मान सम्मान देश में हुआ ऊंचा-गहलोत

जयपुर 11 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों की शानदार विजय के लिए सभी विधायकों का आभार जताते हुए कहा है कि इस विजय से हमारे प्रदेश का मान-सम्मान पूरे देश में ऊंचा हुआ है।

श्री गहलोत ने कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत पर आज सोशल मीडिया के माध्यम से यह बात कही। उन्होंने कहा “मुझे खुशी है कि राजस्थान में इन विधायकों ने एक नई परंपरा कायम की है जिसमें भाजपा के धनबल और बाहुबल को हराया है एवं प्रदेश की जनता के विश्वास को और मजबूत किया है। इस विजय से हमारे प्रदेश का मान-सम्मान पूरे देश में ऊंचा हुआ है।”

उन्होंने कहा कि राजस्थान की खुशकिस्मती है कि राज्यसभा चुनाव हो या पॉलिटिकल क्राइसिस का समय हो राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से कांग्रेस में शामिल हुए छह विधायकों, 13 निर्दलीय, दो मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) दो भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) एवं एक राष्ट्रीय लोकदल विधायकों ने हमारी सरकार का साथ दिया है। इन सबने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा की गईं खरीद-फरोख्त की कोशिशों को करारा जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इन विधायकों ने प्रदेश को स्थिर सरकार देने के लिए ही वर्ष 2018 से सरकार को समर्थन दिया हुआ है क्योंकि स्थायी सरकार से विकास तेज गति से संभव होता है। इन विधायकों ने अपने क्षेत्र के विकास के लिए बिना किसी प्रलोभन के सरकार का समर्थन किया है।

उन्होंने कहा “राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों की शानदार विजय के लिए सभी विधायकों का हृदय से आभारी हूं।”

जोरा

वार्ता

More News
फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल किया

08 Aug 2022 | 9:38 PM

जयपुर, 08 अगस्त (वार्ता) फिट्जी जयपुर सेंटर के छात्र पार्थ भारद्वाज ने जेईई मेन-2022 में सौ प्रतिशत एनटीए हासिल करके एआईआर-3 प्राप्त किया हैं वहीं सेंटर से सत्तर प्रतिशत से अधिक छात्रों ने जेईई एडवान्स् 2022 के लिए क्वालीफाई किया हैं।

see more..
image