Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:25 Hrs(IST)
image
खेल


दुती का प्यूमा के साथ करार

दुती का प्यूमा के साथ करार

नयी दिल्ली, 09 अगस्त, (वार्ता) भारतीय धाविका और राष्ट्रीय चैंपियन दुती चंद ने दुनिया की बड़ी स्पोर्ट्स कंपनी प्यूमा के साथ करार किया है जो दुनिया के महान धावक यूसेन बोल्ट की प्रायोजक कंपनी भी है।

प्यूमा के साथ करार के बाद इस युवा धाविका को विशिष्‍ट रूप से निर्मित परफॉर्मेंस गियर मिलेगा, ताकि प्रतिदिन तेज, मजबूत और बेहतर बनने के अपने प्रयास में उन्हें मदद मिल सके।

23 वर्षीय दुती ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय खेल आयोजनों में देश का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में महिलाओं की 100 मीटर रेस में क्वालिफाई किया था और ऐसा करने वाली वह तीसरी भारतीय महिला हैं। वह वर्ल्‍ड यूनिवर्सियेड गेम्स के 100 मीटर में स्वर्ण जीतने वाली भी पहली भारतीय एथलीट हैं, उन्होंने 11.32 सेकंड में ट्रैक को पूरा कर सभी को चौंका दिया था।

दुती ने कहा, “यह मेरा पहला एक्सक्लूसिव ब्राण्ड सहयोग है और मुझे खुशी है कि यह ऐसी कंपनी के साथ है, जिसने यूसेन बोल्ट जैसे महान एथलीट्स के साथ काम किया है, जो सबसे तेज धावक हैं। मुझे खुशी है कि कंपनी ने भारत में अपने ब्राण्ड के प्रतिनिधित्व के लिये मुझे चुना। यह मेरे लिये बहुत बड़ी बात है और प्यूमा के साथ जुड़कर मैं रोमांचित हूूूं।”

 

More News
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

25 Apr 2024 | 8:22 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने और उच्चतम घरेलू स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

see more..
image