Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:56 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


छत्रपति संभाजीनगर में ईडी ने कई जगहों पर छापेमारी की

छत्रपति संभाजीनगर में ईडी ने कई जगहों पर छापेमारी की

छत्रपति संभाजीनगर, 17 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीमों ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री आवास योजना की निविदा में हुए कथित घोटाले में नौ अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की।

खबरों के अनुसार, यह कार्रवाई प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए जारी निविदा में कथित घोटाले के संबंध में की गई है।

ईडी ने आज सुबह शहर के तीन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। गौरतलब है कि इस मामले में शहर की सिटी चौक पुलिस थाने में 19 लोगों के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज है, जो कि ई-निविदा में नियम और शर्तों के उल्लंघन से संबंधित है। साथ ही, इन सभी लोगों पर नगर निगम के साथ धोखाधड़ी करने का भी आरोप है। दिलचस्प बात यह है कि ईडी द्वारा इस मामले में अब छापेमारी की जा रही है। छत्रपति संभाजीनगर नगर निगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए निविदा निकाली गई थी।

निविदा के लिए उस समय रामरथ कंस्ट्रक्शन, ग्लोबल इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज और जगुआर ग्लोबल सर्विसेज ने अपनी निविदा जमा की थी लेकिन अब यह पता चला कि सभी निविदाओं को एक ही आईपी एड्रेस से भरा गया था।

इस लिए नियमों और शर्तों का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया। उसके बाद, प्रधानमंत्री आवास योजना के संबंधित दस्तावेजों को ईडी कार्यालय, दिल्ली द्वारा जब्त किया गया।



अभय,आशा



वार्ता

More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image