Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:50 Hrs(IST)
image
States » Rajsthan


ईडी ने वाड्रा एवं उनकी मां मौरिन से शुरु की पूछताछ

ईडी ने वाड्रा एवं उनकी मां मौरिन से शुरु की पूछताछ

जयपुर 12 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा एवं सास मौरिन से राजस्थान के बीकानेर में जमीन सौदे के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज यहां पूछताछ शुरु की।
श्री वाड्रा जयपुर स्थित ईडी कार्यालय में अपनी मां मौरिन के साथ करीब पौने ग्यारह बजे पेश हुए। श्री वाड्रा ने पहले अपनी मां से पुछताछ करने का अनुरोध करने पर ईडी ने पहले मौरिन से पुछताछ की। करीब पौन घंटा पुछताछ चली। अब लंच के बाद दूसरे दौर में रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ होगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूछताछ से पहले श्री वाड्रा ने ईडी को एक सहयोग पत्र भी दिया हैं।
उल्लेखनीय है कि श्री वाड्रा पर बीकानेर जिले में 79 लाख रुपए में 270 बीघा जमीन खरीदकर तीन साल बाद 5.15 करोड़ रुपए में बेच दी। ईडी ने कई बार वाड्रा को समन जारी किए लेकिन वह पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। बाद में न्यायालय से भी कोई राहत नहीं मिलने पर उन्हें ईडी के सामने पेश होना पड़ा।
श्री वाड्रा की स्काइलाइट हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मौरिन को कंपनी की निदेशक बनाया गया। बाद में कंपनी का नाम स्काइलाइट हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड लायबिलिटी कर दिया गया।

More News
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image