Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वाड्रा से ईडी ने पूछताछ शुरु की

वाड्रा से ईडी ने पूछताछ शुरु की

जयपुर 12 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से राजस्थान के बीकानेर में जमीन सौदे के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज यहां पूछताछ शुरु की।

श्री वाड्रा जयपुर स्थित ईडी कार्यालय में पेश हुए। इस मामले में उनकी मां मौरिन वार्डा भी ईडी के सामने पेश हुई। ईडी दोनों से पूछताछ कर रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूछताछ से पहले श्री वाड्रा ने ईडी को एक सहयोग पत्र भी दिया हैं।

उल्लेखनीय है कि श्री वाड्रा पर बीकानेर जिले के कोलायत में 79 लाख रुपए में 270 बीघा जमीन खरीदकर तीन साल बाद 5.15 करोड़ रुपए में बेच दी। ईडी ने कई बार वाड्रा को समन जारी किए लेकिन वह पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। बाद में न्यायालय से भी कोई राहत नहीं मिलने पर उन्हें ईडी के सामने पेश होना पड़ा।

श्री वाड्रा की स्काइलाइट हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मौरिन को कंपनी की निदेशक बनाया गया। बाद में कंपनी का नाम स्काइलाइट हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड लायबिलिटी कर दिया गया।

More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image