Friday, Apr 26 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केन्द्र सरकार का प्रयास कि विकास समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे-चौधरी

केन्द्र सरकार का प्रयास कि विकास समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे-चौधरी

बाड़मेर 16 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का प्रयास है कि विकास समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे।

श्री चौधरी अपने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर जिले में आपका सांसद आपके द्वार' जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत बायतु विधानसभा के ग्रामीण इलाकों का दौरा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार देश के किसानों एवं आमजन के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही है और उसका प्रयास है कि विकास समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे।

इस मौके उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में आमजन को जागरूक करने का आह्वान भी किया।

श्री चौधरी ने इस कार्यक्रम के तहत बायतु विधानसभा क्षेत्र के सोमेसरा, नौसर, सणपा, खरंटिया एवं बोड़वा गांवों का दौरा किया और जनसुनवाई कर आमजन की समस्याएं सुनी एवं उनके निस्तारण को लेकर आश्वासन दिया।

उन्होंने सबसे पहले सोमेसरा गांव पहुंचे और यहां आमजन की समस्याएं सुनी एवं उनके निस्तारण को लेकर आश्वासन दिया। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री बालाराम मूंढ़ सहित भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी मौजूद रहे।

इसके बाद उन्होंने ग्राम पंचायत नोसर एवं सणपा में सांसद आपके द्वार जनसुनवाई कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान बाड़मेर से जसोल धाम जा रहे पैदल यात्री संघ से भी मुलाकात की।

इसके वह क्षेत्र के खरंटिया एवं बोड़वा गांव पहुंचे और जनसुनवाई स्थल पर आसपास के क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुना।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण इस जनसुनवाई की शुरुआत नहीं हो पा रही थी, लेकिन अब इसका शुभारंभ कर दिया गया है।

जोरा

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image