Friday, Mar 29 2024 | Time 03:50 Hrs(IST)
image
खेल


सालाह की वापसी से मिस्र को रूस पर जीत का भरोसा

सालाह की वापसी से मिस्र को रूस पर जीत का भरोसा

सेंट पीटर्सबर्ग, 18 जून (वार्ता) मेज़बान रूस ने फुटबाल विश्वकप में अपने अभियान की धमाकेदार शुरूआत करते हुये सउदी अरब को 5-0 से हराया था लेकिन मंगलवार को उसका सामना ग्रुप ए की टीम मिस्र से होगा जो अपने स्टार मोहम्मद सालाह की वापसी के बाद से नयी ऊर्जा में दिखाई दे रही है।

मेजबान टीम मंगलवार को सेंट पीटर्सबर्ग में उत्तरी अफ्रीकी देश मिस्र का सामना करेगी जो अपने ओपनिंग मैच में उरूग्वे से 0-1 से हार चुकी है और यदि वह अगला मैच भी गंवा देती है तो विश्वकप से उसका बाहर होना लगभग पक्का हो जाएगा। रूस ने सउदी अरब को ओपनिंग मैच में 5-0 के बड़े गोल अंतर से हराया था और इससे वह ग्रुप में शीर्ष पर है और मिस्र के खिलाफ उसे मनोवैज्ञानिक बढ़त भी हासिल है।

मिस्र के अर्जेंटीना मूल के कोच हैक्टर कूपर अब भी ग्रुप में टीम को दूसरे स्थान पर देखते हैं लेकिन ऐसा करने के लिये उसे हर हाल में रूस से मैच जीतना होगा और साथ ही गोल अंतर भी बड़ा रखना होगा। सालाह की वापसी से मिस्र के हौंसले बुलंद हुये हैं जो रूस के उम्रदराज़ डिफेंस को भेदने की कोशिश करेंगे।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image