Friday, Mar 1 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
बिजनेस


आयशर ने लाँच की हेवी-ड्यूटी ट्रकों की नॉन-स्टॉप सीरीज

आयशर ने लाँच की हेवी-ड्यूटी ट्रकों की नॉन-स्टॉप सीरीज

नयी दिल्ली, 20 नवंबर,(वार्ता) वीई कमर्शियल व्हीकल्स लिमिटेड की बिजनेस यूनिट आयशर ट्रक्स एंड बसेस ने आज आयशर नॉन-स्टॉप सीरीज के लॉन्च की घोषणा की, जो हैवी ड्यूटी वाले ट्रकों की एक नई सीरीज है जिसे देश में तेजी से बदलती लंबी दूरी के ट्रांसपोर्टेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है।

चार नए हेवी-ड्यूटी ट्रकों वाली नॉन-स्टॉप सीरिज पॉवरफुल और फ्यूल एफिशिएंट इंजनों से लैस है और फ्लिट ओनर्स को बेहतर परफॉर्मेंस और बेहतर अपटाइम प्रदान करने के लिए एक कनेक्टेड सर्विस इकोसिस्टम द्वारा सपोर्टेट है। आयशर प्रो 6019एक्सपीटी , टिपर; आयशर प्रो 6048एक्सपी, हॉलेज ट्रक; आयशर प्रो 6055एक्सपी और आयशर प्रो 6055एक्सपी 4गुना2, ट्रैक्टर-ट्रक, आयशर के भारी, मध्यम और हल्के ड्यूटी ट्रकों और बसों की एक्सटेंसिव लाइन-अप के कॉम्प्लीमेंट करता हैं।

वीईसीवी के एमडी और सीईओ विनोद अग्रवाल ने कहा, “हमें एचडी ट्रकों की नॉन-स्टॉप रेंज पेश करने में बहुत गर्व है जो इंडस्ट्री में स्टैंण्डर्ड स्थापित करेगा, जो न केवल हमारे कस्टमरों की सफलता के लिए हमारे डेडिकेशन का रिप्रजेंट करेगा बल्कि हमारे देश में लॉजिस्टिक्स की एफिशियंसी और कॉस्ट में सुधार की दिशा में भी। हमारे इंडस्ट्री के लीडिंग अपटाइम सेंटर और माय आयशर ऐप द्वारा सपोर्टेड, यह नई रेंज आयशर कस्टमरों के लिए अधिक प्रोडक्टिविटी और प्रोफीबिलटी प्रदान करेगी।

वीईसीवी के एचडी ट्रक बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गगनदीप सिंह गंधोक ने कहा , “आयशर अपने ग्राहकों को एक मजबूत हेवी-ड्यूटी पोर्टफोलियो प्रदान करता है, जो एक कनेक्टेड सर्विस इकोसिस्टम द्वारा सपोर्टेड है जिसके परिणामस्वरूप प्रोडक्टिविटी और प्रॉफिबिलटी में वृद्धि होती है। वाहनों की नई सीरीज को असाधारण परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और एआई और मशीन लर्निंग का लाभ उठाने वाले हमारे हॉलिस्टिक सर्विस सॉल्यूशन के साथ, वे बिजनेस और प्रॉफिबिलटी में नॉन स्टॉप ग्रोथ देने के लिए तैयार हैं।'

उन्होंने कहा कि आयशर प्रो 6048एक्सपी 48-टन जीवीडब्ल्यू के साथ, यह वाहन,फ्यूल एफिशिएंट वीडीएक्स 8 इंजन द्वारा संचालित है जो 300 एचपी की हाई पावर प्रदान करता है। 1200 एनएम का हाई इंजन टॉर्क लंबी दूरी के ट्रांसपोर्टेशन में बेहतर परफॉर्मेंस और हाई प्रोडक्टिविटी सुनिश्चित करेगा। आयशर प्रो 6055एक्सपी और आयशर प्रो 6055/1 (4गुना2)ट्रैक्टर ट्रेलर एक इकोनॉमिकल वीईडीएक्स8 इंजन द्वारा संचालित होते हैं, जो 300 एचपी की टॉप नॉट पॉवर प्रदान करता है जो 1200 एनएम का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करता है। वाहनों को ऑप्टिमम परफॉर्मेंस, बेहतर टर्नअराउंड टाइम और लंबी दूरी की लॉजिस्टिक्स के लिए बेहतर अपटाइम के लिए एक मजबूत और बेहतरीन ड्राइवलाइन के साथ डिजाइन किया गया है।

आयशर प्रो 6019एक्सपीटी वीईडीएक्स5, 5.1लीटर 4सिलेंडर इंजन के साथ, 240 एचपी का पावर आउटपुट और 900 एनएम का मजबूत टॉर्क डिलीवरी प्रदान करने वाला, आयशर प्रो 6019 एक्सपी टिपर बेहतर परफॉर्मेंस, रिलायबिलटी, बढ़ी हुई प्रोडक्टिविटी और बेहतर रेवेन्यू जनरेशन प्रदान करेगा।

शेखर

वार्ता

More News
चमड़ा और फुटवियर उद्योग को गति देने पर विचार विमर्श

चमड़ा और फुटवियर उद्योग को गति देने पर विचार विमर्श

29 Feb 2024 | 7:06 PM

नयी दिल्ली 29 फरवरी (वार्ता) फुटवियर डिजाइन एंड डेवलपमेंट इंस्टिट्यूट (एफडीडीआई), काउंसिल फॉर लेदर एक्सपोर्ट्स (सीएलई), एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ईसीजीसी), एवं कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन फुटवियर इंडस्ट्रीज (सीआईएफआई) उद्योगों को आगे बढ़ाने के लिए एक मंच पर आये।

see more..
image