Friday, Apr 19 2024 | Time 17:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वैन और बस की टक्कर में आठ लोगों की मौत

वैन और बस की टक्कर में आठ लोगों की मौत

श्रीगंगानगर 09 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के राजलदेसर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या ग्यारह पर आज सुबह मारुति वैन और बस के आमने-सामने टकरा जाने से आठ लोगों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी सुरेंद्र राणा के अनुसार ये सभी बीकानेर के रहने वाले थे। हादसा क्षेत्र में परसनेऊ के पास सुबह करीब पौने नौ बजे हुआ। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जोरदार हुई कि मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार छह लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि गंभीर रुप से घायल दो लोगों ने राजलदेसर के सरकारी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना पाकर राजलदेसर और रतनगढ़ थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। श्री राणा ने बताया कि ये लोग रतनगढ़ में अपने रिश्तेदारों और जानकारों को विवाह समारोह का निमंत्रण पत्र देकर बीकानेर जा रहे थे। मृतकों में बीकानेर में सुभाषपुरा निवासी अंकित (25), सफीक खान (25), अंसार खान (23), रमजान (23), सद्दीक खान (26), मोहित (23), कालू उर्फ अकरम एवं बंटी उर्फ आसिफ हसन (23) शामिल हैं।

हादसे के बाद सड़क पर यातायात अवरुद्ध हो गया है, जिसे दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर सामान्य कराया गया। हादसे के बाद चूरू पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम तथा अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे के बाद बस चालक मौके पर से फरार हो गया।

सेठी जोरा

वार्ता

image