Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
नए सांसद


प्रथम चरण का चुनाव महागठबंधन की महापरिवर्तन की लहर का सुबूत है:अखिलेश

प्रथम चरण का चुनाव महागठबंधन की महापरिवर्तन की लहर का सुबूत है:अखिलेश

मुरादाबाद,15 अप्रैल(वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रथम चरण का चुनाव महागठबंधन की महापरिवर्तन की लहर का सुबूत है।

श्री यादव सोमवार को यहां जीआईसी मैदान में गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रामपुर से सपा प्रत्याशी मोहम्मद आज़म खान का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि उनके ब्यान को गलत तरीके से दिखाया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा मुझे बबुआ कहने का जवाब आगामी 23 अप्रैल के बाद दिया जाएगा, उनका नामकरण भी तभी करुँगा।

उन्होंने कहा कि कहा कि सपा-बसपा और रालोद में हुआ महागठबंधन महापरिवर्तन के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की नोटबंदी का जवाब जनता अब वोटबंदी से देगी। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को आड़ेहाथ लेते हुए कहा कि उनका गठबंधन महापरिवर्तन के लिए हुआ है। उपचुनाव में भी इसी गठबंधन ने भाजपा को सबक सिखाने का काम किया था और इस बार भी जनता वही सबक सिखाएगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि गठबंधन प्रत्याशी एतिहासिक वोटों से जीत दर्ज करेंगे। पहले चरण में जिस तरह वोटों की बारिश हुइ उसी तरह से आगे भी होगी।

श्री यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी भाषा अब बदल गई है। वह यहां मुझे बबुआ बोलकर गए। हमारे यहां सबसे प्यारे बच्चे को बबुआ कहते हैं। हम 23 तरीख को उनका नाम रखेंगे। उन्होंने कहा कि इनके शासन में नौकरियां चोरी हो गोई, किसानों का पांच किलो खाद्य चोरी हो गया। भाजपा वाले हमारी भाषा बदलना चाहते हैं। हम बता दें कि गठबंधन समाज मे नफरत और दूरी खत्म करने के लिए बना है। इसलिए आपको चौकीदार की चौकी छीनने का काम करना होगा।

 

There is no row at position 0.
image