Friday, Mar 29 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समावेशी विकास के साथ एक भारत, श्रेष्ठ भारत का उदय ;दीपक प्रकाश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समावेशी विकास के साथ एक भारत, श्रेष्ठ भारत का उदय ;दीपक प्रकाश

रांची,31 मई (वार्ता) झारखंड

प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज प्रेसवार्ता आयोजित कर पार्टी ने एक माह तक चलने वाले महासंपर्क अभियान के कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी दी।

साथ ही एक मिस्ड कॉल नंबर 9090902024 भी जारी किए जिसके माध्यम से प्रदेश के नेतागण एवम कार्यकर्ता जनसंपर्क के दौरान मिस्ड कॉल कराकर लाभार्थियों,विशिष्ट परिवारों एवम आम जनता से समर्थन प्राप्त करेंगे।

प्रेसवार्ता में प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू, डॉ प्रदीप वर्मा भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार का 9साल समावेशी विकास के साथ एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने केलिए समर्पित रही है। कहा कि मोदी सरकार सेवा ,सुशासन और गरीब कल्याण केलिए समर्पित सरकार है। जिसने भारत का मस्तक दुनिया में ऊंचा किया है। आज केवल देश के 141करोड़ जनता ही नहीं कर बल्कि दुनिया के विभिन्न देशों में निवास कर रहे करोड़ों भारतीय भी गौरवान्वित महसूस कर रहे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 60वर्षों के शासन काल में अपना परिवार ,अपना विकास की राजनीति को महिमंडित किया जबकि मोदी सरकार ने सबका साथ,सबका विकास की नई गाथा लिखी। प्रधानमंत्री ने जातिवाद,परिवारवाद,भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म कर विकासवाद की राजनीति को प्रतिष्ठित किया।कहा कि बीते 9वर्षों में पॉलिसी पैरालिसिस से डिसाइसिव पॉलिसी और अर्थव्यवस्था में फ्रैजाईल फाइव से टॉप फाइव की यात्रा की है।

विनय

जारी वार्ता

image