Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:27 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर 29 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान इलाके में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी के अाधार पर आज तड़के कुलगाम के ताजीपोरा मोहम्मदपोरा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की तरफ बढ़ रहे थे तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

सूत्रों के अनुसार वहां दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ताजा जानकारी मिलने तक मुठभेड़ जारी है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

इसी बीच, प्रशासन ने कुलगाम में किसी भी प्रकार की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image