Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:29 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुंछ में मुठभेड़, जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल

पुंछ में मुठभेड़,  जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल

जम्मू 14 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिला नियंत्रण रेखा से लगे मेंढर उपमंडल में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशन अधिकारी (जेसीओ) तथा एक जवान गुरुवार को गंभीर रूप से घायल हो गये।

रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा, “राजौरी-पुंछ जिलों के जंगलों में छिपे हुए आतंकवादियों के एक समूह के साथ आज शाम फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है।” उन्होंने कहा, "पुंछ जिला के मेंढर उपमंडल के नर खास वन के सामान्य क्षेत्र में जारी आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान गुरुवार को शाम के समय सेना के जवानों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई है।"

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के दौरान एक जेसीओ तथा एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सेना का अभियान जारी है।

सूत्रों ने हालांकि बताया कि तलाश अभियान मंगलवार अपराह्न मं शुरू हुआ था। मेंढर उपमंडल के नर खास के भाटाधरियन में तीन से चार आतंकवादी संयुक्त अभियान दल पर गोलीबारी कर रहे हैं। सूत्रों ने कहा, "दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। "

उल्लेखनीय है कि 11 अक्टूबर को पुंछ जिला के सुरनकोट इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जेसीओ और चार जवान शहीद हो गए थे।

संतोष

वार्ता

More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image