Friday, Mar 29 2024 | Time 02:33 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुंछ में मुभेड़, जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल

पुंछ में मुभेड़, जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल

जम्मू 14 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिला नियंत्रण रेखा से लगे मेंढर उपमंडल में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक जूनियर कमीशन अधिकारी (जेसीओ) तथा एक जवान गुरुवार को गंभीर रूप से घायल हो गये।

सेना के अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ गुरुवार शाम मेंढर उपमंडल के नर खास जंगल में हुयी। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान घायल हुए एक जेसीओ तथा एक जवान के शहीद हो गए हैं, लेकिन सेना ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

एक अधिकारी ने कहा, "राजौरी और पुंछ की सीमा से लगे डेरा की गली वन क्षेत्र में जारी आतंकवाद विरोधी अभियान के तहत सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों ने आज शाम डेरा की गली के पास मेंढर के भटाधुरियन जंगल में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।" उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान सेना के एक जेसीओ और एक सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए पास के एक अस्पताल में ले जाया गया।

सूत्रों ने कहा, "अभियान जारी है और पूरे इलाके में कड़ी घेराबंदी की गई है।" सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच पुंछ-राजौर की सीमा पर स्थित डेरा की गली के जंगल क्षेत्र में 12 अक्टूबर को हुई मुठभेड़ एक जेसीओ सहित पांच सैनिक शहीद हो गए थे। उस समय से सेना इस वारदात में शामिल आतंकवादियों का पता लगाने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चला रही है।

इस बीच अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के मद्देनजर एहतियातन राजौरी-पुंछ राजमार्ग पर यातायात रोक दिया गया है।

संतोष

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image