Friday, Mar 29 2024 | Time 04:46 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सुरक्षा बलाें के साथ मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

सुरक्षा बलाें के साथ मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

श्रीनगर 05 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) , जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व बल (सीआरपीएफ) के जवानों की संयुक्त टीम ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद त्राल के मीर मोहल्ला में सोमवार की शाम घेराबंदी और तलाश अभियान शुरु किया था। सुरक्षा बलों के जवान इलाके में बढ़ने लगे , तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की तड़के सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में फिर से तलाश अभियान शुरु किया। जिस मकान के भीतर से आतंकवादी गोलाबारी कर रहे थे उसे सुरक्षा बलों ने विस्फोट से उड़ा दिया, जिसके बाद मकान में आग लग गयी। इस मुठभेड में एक आतंकवादी मारा गया।

सूत्रों के मुताबिक दो से तीन आतंकवादी इस क्षेत्र में छुपे हो सकते है। आतंकवादियों के भागने के प्रयास को विफल करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबल के जवानों को क्षेत्र में तैनात किया गया है। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image