Friday, Mar 29 2024 | Time 08:07 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड टीम से पार पाना आसान नहीं : विराट

इंग्लैंड टीम से पार पाना आसान नहीं : विराट

लंदन ,26 मई (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि चैंपियंस ट्राफी की मेजबानी कर रही इंग्लैंड टीम में स्तरीय खिलाड़ियों का शानदार संयोजन है। वह बेहद मजबूत प्रतिद्वंद्वी है और इस टीम को किसी भी तरह से कमजोर नहीं कहा जा सकता। दिग्गज बल्लेबाज विराट बतौर कप्तान एक जून से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के माध्यम से आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट में उतरने जा रहे हैं। विराट ने यहां पहुंचने पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा,“ इंग्लैंड की टीम अपनी धरती पर किसी भी टीम के लिये कठिन चुनौती खड़ी सकती है और इससे पार पाना आसान नहीं होगा।” विराट ने कहा,“ मैं बतौर कप्तान आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट में उतरने में उतरने को लेकर बेताब हूं। हम यहां गत चैंपियन की हैसियत से उतर रहे हैं तो निश्चित रूप से हमसे अतिरिक्त अपेक्षाएं होंगी। पिछली बार हमने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों विभागों में उम्दा प्रदर्शन किया था और इसी कारण हम विजेता बने थे।” उन्होंने कहा,“ मेजबान इंग्लैंड टीम में स्तरीय बल्लेबाजों ,गेंदबाजों और स्पिनरों का बढ़िया संयोजन है और टीम के खिलाड़ी इस समय शानदार फार्म में भी हैं। ऐसे में इसे कतई हल्के में नहीं लिया जा सकता है। इंग्लैंड में नौवें और 10 वें नंबर तक बल्लेबाजी है और ये सभी विस्फोटक प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। टीम में पांच से छह आलराउंडर हैं जो उसकी असली ताकत है। उल्लेखनीय है कि विराट के लिये टीम का यहां बेहतर तरीके से नेतृत्व करने के अलावा अपने पिछले रिकार्ड को सुधारने की भी चुनौती रहेगी। वह तेज गेंदबाजी की मददगार इंग्लैंड की विकेटों पर अपना पिछला रिकार्ड भूलना चाहेंगे। वर्ष 2014 में इंग्लैंड के टेस्ट दौरे में उन्होंने 10 पारियों में 134 रन बनाये थे। सौरभ राज वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image