Friday, Mar 29 2024 | Time 10:38 Hrs(IST)
image
खेल


इंग्लैंड-विंडीज सीरीज का प्रसारण सोनी पर

इंग्लैंड-विंडीज सीरीज का प्रसारण सोनी पर

नयी दिल्ली, 06 जुलाई (वार्ता) वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुआ क्रिकेट अब फिर से शुरू होने जा रहा है और इसकी शुरुआत इंग्लैंड तथा वेस्ट इंडीज के बीच आठ जुलाई से इंग्लैंड के साउथम्पटन में होने वाले पहला टेस्ट मैच के साथ होगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की 117 दिन के लंबे अंतराल के बाद वापसी होने जा रही है।

सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क ने सोमवार को जारी एक बयान में बताया कि भारत में इस सीरीज का सीधा प्रसारण दोपहर 3:30 बजे से सोनी सिक्स के चैनलों पर देखा जा सकेगा। यह सीरीज दर्शकों के बिना खेली जायेगी। दोनों देशों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसमें पहला टेस्ट साउथम्पटन में खेला जाएगा जबकि दूसरा मैच 16 जुलाई से और तीसरा टेस्ट मैच 24 जुलाई से ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

क्रिकेट प्रशंसक भी इस टेस्ट सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच यह टेस्ट सीरीज दर्शकों के बिना ही स्टेडियम में आयोजित कराई जाएगी जो आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। दोनों देशों के बीच सभी टेस्ट मैच अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नए दिशानिर्देशों के तहत खेले जाएंगे। कोरोना महामारी के मद्देनजर गेंद को चमकाने के लिए लार के उपयोग पर प्रतिबंध लगाया गया है।

टेस्ट सीरीज की तैयारियों के मद्देनजर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने नासिर हुसैन, माइकल आथर्टन और इयान बिशप जैसे महान क्रिकेट खिलाड़ियों के अलावा इंग्लैंड के मौजूदा कप्तान जो रूट ने भी नेटवर्क के ऑफिशियल फेसबुक पेज सोनी टेन पिट स्टॉप पर इस सीरीज के साथ क्रिकेट के दोबारा शुरू होने को लेकर चर्चा की है।

शुभम राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image