Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:34 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


वर्ष 2002 में सुष्मिता को मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म फिलहाल में काम करने का अवसर मिला। मेघना की यह पहली निर्देशित फिल्म थी। इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिये सुष्मिता को एक बार फिर से सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार के लिये नामांकित किया गया ।
वर्ष 2004 में प्रदर्शित फिल्म मैं हूँ ना सुष्मिता के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में शुमार की जाती है। इस फिल्म में सुष्मिता को पहली बार किंग खान शाहरूख खान के साथ काम करने का अवसर मिला। फराह खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुयी।
वर्ष 2005 में सुष्मिता ने सलमान खान के साथ मैंने प्यार क्यूं किया जैसी सुपरहिट फिल्म में भी काम किया। इसके बाद सुष्मिता की कई फिल्में प्रदर्शित हुयी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सफल नही हुयी। सुष्मिता की अंतिम फिल्म वर्ष 2010 में नो प्रॉब्लम प्रदर्शित हुयी है। सुष्मिता ने दो बच्चियों को गोद लिया है और इन दिनों वह उनकी परवरिश में व्यस्त है। सुष्मिता बहुत जल्द बॉलीवुड मे कमबैक करने जा रही है।
सुष्मिता ने अपने दो दशक लंबे सिने करियर में लगभग 35 फिल्मों में काम किया है। उनके करियर की अन्य फिल्मों में हिंदुस्तान की कसम , क्योंकि मैं झूठ नही बोलता, आंखे, तुमको ना भूल पायेंगे , चिंगारी, बेवफा,जिदंगी रॉक्स, कर्मा और होली, डू नॉट डिस्टर्ब,दुल्हा मिल गया शामिल हैं।
प्रेम जितेन्द्र
वार्ता
More News
खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 07 जून को होगी रिलीज

खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 07 जून को होगी रिलीज

16 Apr 2024 | 3:32 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ 07 जून को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि सेंसर बोर्ड के प्रॉब्लम के बाद अब यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

see more..
आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लड़ेगा का ट्रेलर रिलीज

आकाश प्रताप सिंह की फिल्म मैं लड़ेगा का ट्रेलर रिलीज

16 Apr 2024 | 3:27 PM

मुंबई,, 16 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता-लेखक आकाश प्रताप सिंह की आने वाली फिल्म 'मैं लड़ेगा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित आकाश प्रताप सिंह की फिल्म 'मैं लड़ेगा' मैं लाडेगा एक बेटे की कठिन कहानी को दर्शाती है, जो अपने पिता के खिलाफ अपनी मां के सपोर्ट में खड़ा होता है।

see more..
कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज

कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज

16 Apr 2024 | 3:23 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी स्टारर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यशी फिल्म्स - अभय सिन्हा एवं रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और निर्माता निशांत उज्जवल की फिल्म कभी खुशी कभी गम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी के बीच की कहानी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली है।फिल्म में महानायक कुणाल सिंह सिंह की दमदार उपस्थिति भी है।

see more..
image