Friday, Apr 19 2024 | Time 03:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ईओयू की टीम निलंबित थानाध्यक्ष के ठिकानों पर कर रही छापेमारी

ईओयू की टीम निलंबित थानाध्यक्ष के ठिकानों पर कर रही छापेमारी

पटना 26 अक्टूबर (वार्ता) बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) ने भ्रष्ट आचरण से आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में पश्चिम चंपारण जिले के डोरीगंज के तत्कालीन निलंबित थानाध्यक्ष संजय प्रसाद के दो ठिकानों पर आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक साथ छापेमारी कर रही है।

ईओयू के अपर पुलिस महानिदेशक एन. एच. खान ने मंगलवार को छापेमारी की पुष्टि की है। निलंबित थानाध्यक्ष के मुजफ्फरपुर और पश्चिम चंपारण जिले के पैतृक आवास पर ईओयू की अलग-अलग टीम एक साथ सुबह से ही छापेमारी करने में लगी हुई है। इनके खिलाफ ईओयू थाना में 25 अक्टूबर को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के बाद न्यायालय से तलाशी वारंट मिलने पर यह कार्रवाई की जा रही है।

निलंबित थानाध्यक्ष के मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के जय गुरुदेव ऑटोमोबाइल के निकट बॉम्बे टाइल्स परिसर स्थित आवास के साथ ही पश्चिम चंपारण जिले के साथी थाना क्षेत्र के सम्होता गांव के वार्ड नंबर -14 स्थित पैतृक घर पर छापेमारी चल रही है। दोनों ही ठिकानों पर चल रही छापेमारी का नेतृत्व विभाग के पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारी कर रहे हैं। ईओयू के अधिकारी अभी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

image