Friday, Nov 16 2018 | Time 02:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आतंकवाद और साइबर सुरक्षा के मुद्दे पर मिलकर काम करेंगे: अमेरिका
  • कांग्रेस ने राजस्थान चुनाव के लिए पहली सूची जारी की
  • वेंकैया ने जमनालाल बजाज फाउंडेशन पुरस्कार विजेताओं को किया सम्मानित
राज्य Share

सेवानिवृत कार्यपालन यंत्री के परिसरों पर ईओडब्ल्यू के छापे

सेवानिवृत कार्यपालन यंत्री के परिसरों पर ईओडब्ल्यू के छापे

सतना, जबलपुर, 05 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की जबलपुर आर्थिक अपराध एवं अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) के दस्ते ने अाज जल संसाधन विभाग के एक सेवानिवृत्त कार्यपालन यंत्री के जबलपुर और सतना स्थित परिसरों पर छापे मारे।

आय से अधिक संपत्ति संबंधित शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ये छापेमारी की गई। शुरूआती जांच में ही जांच दस्ते को करीब 50 करोड़ रूपए से अधिक की संपत्ति के बारे में पता चला है। खबर लिखे जाने तक ईओडब्ल्यू की कार्रवाई जारी थी।

ईओडब्ल्यू अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजवर्धन माहेश्वरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवानिवृत कार्यपालन यंत्री के पी तिवारी के जबलपुर स्थित मकान, सतना और उसके पैतृक ग्राम वराकला स्थित मकान और पेट्रोल पंप पर टीम ने दबिश दी। दबिश के दौरान टीम को 12 प्लॉटों के दस्तावेज, 19 बैंक खाते व लॉकर, 18 लाख रूपये नगद, 120 एकड़ कृषि भूमि सहित निवेश संबंधित अन्य दस्तावेज मिले हैं। इसके अलावा एक पेट्रोल टेंकर, एक एसयूवी और तीन कार भी मिली हैं।

ईओडब्ल्यू की टीम चल और अचल संपत्ति में बढ़ोत्तरी की संभावना जाहिर कर रही है। पूरी संपत्ति अधिकारी सहित उसकी पत्नी गिरिजा तिवारी, बेटे राजेश तिवारी और बहू प्रीति तिवारी के नाम पर है। इसके चलते ईओडब्ल्यू ने चारों के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कर लिया है।

More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image