Monday, Mar 4 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
image
खेल


हर आधे घंटे में याद आता है कि आपने अभी-अभी विश्व कप जीता है: कमिंस

हर आधे घंटे में याद आता है कि आपने अभी-अभी विश्व कप जीता है: कमिंस

सिडनी 22 नवंबर (वार्ता) आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप का खिताब जीतकर बुधवार को स्वदेश पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हर आधे घंटे में याद आता है कि आपने अभी-अभी विश्व कप जीता है और आप फिर से उत्साहित हो जाते हैं।

चश्मा पहने कमिंस ने सिडनी हवाई अड्डे पर कहा, “हर आधे घंटे या उसके बाद आपको याद आता है कि आपने अभी-अभी विश्व कप जीता है और आप फिर से उत्साहित हो जाते हैं। हम अभी भी चर्चा कर रहे हैं। यह एक बड़ा साल रहा है। इससे भी बढ़कर, यह आश्चर्यजनक रहा है। मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी विरासत बनाई है। एक विश्वकप, आपको हर चार साल में केवल एक मौका मिलता है और विशेष रूप से भारत जैसी जगह पर खेलना कठिन है।”

उन्होंने कहा, “इसके अलावा एक विदेशी एशेज श्रृंखला, एक विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप भी शामिल है। हम इससे बेहतर योजना नहीं बना सकते थे। इसलिए काफी संतुष्ट समूह है।”

कमिंस और कुछ खिलाड़ियों को 14 दिसंबर को पाकिस्तान के खिलाफ पर्थ में ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट समर शुरू होने से पहले आराम दिया गया। लेकिन फाइनल में भाग लेने वाले पांच खिलाड़ियों के लिए गुरुवार को भारत के खिलाफ शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया की पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए तैयारी करना कठिन काम होगा।

मेलबर्न पहुंचे ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने मुस्कुराते हुए कहा, “हेडी निश्चित रूप से चोटिल थे, मुझे यकीन नहीं है कि वह इस तरह का खेल खेलेगा। मैं कोई चयनकर्ता या कोच नहीं हूं लेकिन अगर वह इस तरह खेला है तो यह एक चमत्कार है।



राम

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया गुजरात जायंट्स को 164 रनों का लक्ष्य

03 Mar 2024 | 9:13 PM

बेंगलुरु 03 मार्च (वार्ता) कप्तान मेग लानिंग की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स महिला ने रविवार को खेले गये विमेंस प्रीमियर लीग के दसवें मुकाबले में गुजरात जायंट्स महिला को जीत के लिए 164 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image