Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा की नीतियों व निर्णयों से देश व प्रदेश का हर वर्ग दुखी: वीरभद्र सिंह

भाजपा की नीतियों व निर्णयों से देश व प्रदेश का हर वर्ग दुखी: वीरभद्र सिंह

शिमला, 05 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि उनके कार्यकाल में हुये विकास कार्य जिस गति से आगे बढ़े थे वे अब भाजपा सरकार में रूक गये हैं।

उन्होंने आज यहां कहा कि भाजपा की नीतियों व निर्णयों से आज देश व प्रदेश का हर वर्ग दुःखी है। बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से आम लोगों के साथ साथ युवा वर्ग हताशा में है। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां एक ओर देश प्रदेश की अर्थव्यवस्था को अस्त व्यस्त करके रख दिया है। सरकार किसी भी वर्ग को कोई भी राहत देने में पूरी तरह विफल साबित हुई है।

उन्होंने प्रदेश के चार नगर निगमों के चुनावों में लोगों से बढ़चढ़ कर भाग लेने और क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को मजबूत बनाने का आह्वान किया है। कांग्रेस ने हमेशा ही बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश का समान विकास किया है।

श्री वीरभद्र सिंह ने सोलन, मंडी, पालमपुर व धर्मशाला नगर निगम के मतदाताओं से अपील की है कि सभी को लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़चढ़ कर भाग लें। लोकतंत्र में जनमत का संवैधानिक महत्व होता है और इस महत्व को कम नही किया जाना चाहिए।

उन्होंने चार नगर निगमों के मतदाताओं का आह्वान किया है कि वह सब कांग्रेस की मजबूती के लिए मतदान करें। उन्होंने कहा कि उनके मत से प्रदेश की राजनीति को नई दिशा और दशा मिलेगी। उन्होंने कांग्रेस के समर्थन के लिए लोगों का आभार प्रकट भी किया है।

सं शर्मा

वार्ता

image