Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा की सरकार में समाज के हर वर्ग को मिला उनका अधिकार: उमा

भाजपा की सरकार में समाज के हर वर्ग को मिला उनका अधिकार: उमा

निवाड़ी, 23 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने आज कहा कि भाजपा सरकार में आज प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है, यहां समाज के हर वर्ग को उनका अधिकार देने का काम किया गया है।

सुश्री भारती जिले के पृथ्वीपुर विधानसभा के ग्राम गैलवारा और मस्टापुर में भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहीं थीं। उन्होंने कहा कि आज देश-प्रदेश सुखद स्थिति में है। गरीबों को, किसानों को, महिलाओं को, माताओं-बहनों को, युवाओं को, बुजुर्गों सहित अन्य वर्ग के लोगों को उनका अधिकार मिल रहा है। प्रदेश में गरीबों का भला हो रहा है, उनको सिर पर पक्की छत मिल रही है। किसानों को उनका सम्मान मिल रहा है, लेकिन कांग्रेस के शासनकाल में यह स्थितियां नहीं थीं। कांग्रेस के राज में आतंक का माहौल था। दिन-दहाड़े लोगों की हत्याएं हो जाती थीं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वर्ष 2003 के पहले प्रदेश में मिस्टर बंटाढार दिग्विजय सिंह का राज था। उस वक्त हमारे वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें नेतृत्व करने का मौका दिया, तब लोगों ने कहा कि ये बेटी कैसे चुनाव में जीतेगी। तभी आप सब क्षेत्रवासियों के आशीर्वाद से हमने श्री सिंह को ऐसी धूल चटाई कि वह आज तक नहीं छूटी है। उसके बाद से लेकर अब तक मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है। सुश्री भारती ने कहा कि हमारे प्रत्याशी डॉ शिशुपाल यादव शिक्षित हैं, पीएचडी हैं। उन्हें पता है कि कैसे काम करना है, कैसे क्षेत्र का विकास करना है।

सुश्री भारती ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में आतंक का माहौल रहा है और अब उसका अंत करना है। बुंदेलखंड के लोग दिल्ली मजदूरी करने के लिए जाते हैं। वे चाहती हैं कि बुंदेलखंड में विकास हो और रामराज्य की कल्पना के साथ विकास हो। हर परिवार सुखी हो, यहां का व्यक्ति दिल्ली मजदूरी करने के लिए नहीं राज करने के लिए जाए।

इस अवसर पर वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव, भारत सिंह कुशवाह, अशोक आर्गल, कोक सिंह नरवरिया सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन मौजूद रहे।

बघेल

वार्ता

More News
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image