Friday, Apr 19 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नेहरू से लेकर राहुल तक सभी ने जनता के साथ धोखा किया: हरदीप पुरी

नेहरू से लेकर राहुल तक सभी ने जनता के साथ धोखा किया: हरदीप पुरी

अमृतसर, 30 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और अकाली दल के संयुक्त लोकसभा प्रत्याशी हरदीप सिंह पुरी ने मंगलवार को कहा कि देश की जनता से गरीबी हटाओ का वादा करके पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर राहुल गांधी तक सभी देश की जनता को धोखा देते रहे हैं।

श्री पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल के कार्यकाल में कांग्रेस के 55 वर्षों की तुलना में देश के लिए कहीं अधिक काम किया है। श्री मोदी के आदेश पर उन्होंने मूधल गांव का दौरा कर एक दलित के घर में एक दिन बिताया था। अपने एक दिन के प्रवास के दौरान उन्होंने क्षेत्र के निवासियों के साथ उनकी समस्याओं को लेकर गहन चर्चा की और लोगों ने उन्हें इस बात से अवगत कराया गया कि मूधल में बिजली और गांव को जाने वाली पक्की सड़क दोनों का अभाव था। श्री पुरी ने कहा कि उन्होंने केंद्र सरकार के स्तर पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया और यह सुनिश्चित किया कि घरों में एलईडी बल्ब लगाए जाएं, और 4.5 किमी सड़क नई बनाई जाए।

श्री पुरी ने कहा कि आवास और शहरी मामलों के मंत्री के रूप में उन्होंने स्मार्ट सिटी मिशन के तहत अमृतसर शहर के लिए 1600 करोड़ मंजूर किए हैं। कांग्रेस सरकार ने इस राशि के केवल 20 करोड़ रुपये ही जारी किये हैं।

image