Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दरबार साहिब में माथा टेकने से सभी को सकून: धालीवाल

दरबार साहिब में माथा टेकने से सभी को सकून: धालीवाल

अमृतसर 01 जनवरी (वार्ता) कनाडा के सांसद सुख धालीवाल ने बुधवार को यहां श्री हरिमन्दर साहब में माथा टेका और कहा कि यहाँ नतमस्तक होकर हर एक को मानसिक सकून प्राप्त होता है।

कनाडा में चौथी बार सांसद चुने गए श्री धालीवाल ने कहा कि सच्चखंड श्री हरिमन्दर साहब सिखों का केंद्रीय बिन्दू है और देश दुनिया में रह रहे हर सिख इसके साथ जुड़ा हुआ है। यहाँ नतमस्तक होकर हर एक को मानसिक सकून प्राप्त होता है। उन्होने कहा कि कनाडा की संसद में सांसद की जिम्मेवारी मिलना पंजाबियों के प्यार और गुरू साहब के आशीर्वाद के कारण संभव हुआ है।

श्री धालीवाल ने कहा कि कनाडा सरकार में बड़ी संख्या में पंजाबी सांसद हैं और ख़ुशी की बात है कि सिखों की प्रशंसा के लिए कनाडा संसद में कई संकल्प किये जा चुके हैं। इस अवसर पर उनके साथ कनाडा से आए अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

इसी दौरान सुख धालीवाल को श्री दरबार साहब के सूचना केंद्र में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के सदस्य भाई गुरचरन सिंह ग्रेवाल और भाई राम सिंह और सूचना अधिकारी जसविन्दर सिंह जस्सी ने सम्मानित किया। सुख धालीवाल पंजाब के जगरावां से सम्बन्धित हैं और कनाडा के सरी न्यूटन हलके से सांसद चुने गए हैं।

सं.ठाकुर.संजय

वार्ता

image