Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
राज्य


लीला सैमसन के खिलाफ हेराफेरी का मामला दर्ज

लीला सैमसन के खिलाफ हेराफेरी का मामला दर्ज

चेन्नई, 14 दिसंबर (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने प्रसिद्ध भरतनाट्यम नृत्यांगना और कला क्षेत्र फाउंडेशन की पूर्व अध्यक्ष लीला सैमसन और अन्य चार लोगों के खिलाफ सात करोड़ रुपये की हेराफेरी के आरोप में मामले दर्ज किये हैं।

एजेंसी के सूत्रों ने बताया कि संगीत नाटक अकादमी की पूर्व अध्यक्ष और पद्मश्री से सम्मानित सुश्री लीला पर कलाक्षेत्र फाउंडेशन के ऑडिटोरियम कुथामबालम के नवीनीकरण में कथित रूप से सात करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप हैं।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष सुश्री लीला के अलावा कलाक्षेत्र फांउडेशन के अन्य अधिकारियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। फाउंडेशन के मुख्य लेखा अधिकारी टी एस मूर्ति, लेखा अधिकारी एस रामचंद्रन, इंजीनियरिंग अधिकारी वी श्रीनिवासन और सीएआरडी के मालिक और चेन्नई इंजीनियर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

शोभित.श्रवण

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image