Friday, Apr 19 2024 | Time 16:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गांधी परिवार का मजदूरों के साथ किया षड्यंत्र हुआ बेनकाब -डा.पूनियाँ

गांधी परिवार का मजदूरों के साथ किया षड्यंत्र हुआ बेनकाब -डा.पूनियाँ

जयपुर, 19 मई (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा.सतीश पूनियाँ ने प्रियंका गांधी द्वारा मजदूरों को लेकर जाने के लिए यूपी सरकार को दी गई बसों की सूची में बसों की जगह टेक्सी और मोटरसाईकल के नम्बर देने की निंदा करते हुए कहा की कांग्रेस हमेशा की तरह मजदूरों के साथ घिनोंना मजाक कर रही है।

डा.पूनियाँ ने कहा राजस्थान के मुख्यमंत्री ये कह रहे थे की उनके पास बसों की कोई कमी नहीं है और राज्य सरकार अपने खर्च पर मजदूरों को भेज रही है। दूसरी तरफ वो गांधी परिवार को झूँठा श्रेय दिलवाने के लिए राज्य के मजदूरों को ले कर जाने के लिए प्रियंका गांधी को आगे करते है। उन्होंने कहा कि श्रीमती प्रियंका गांधी ने सूची उत्तर प्रदेश सरकार को दी है उसमें वो बसों की जगह राजस्थान नम्बर की टेक्सी और मोटरसाईकल के नम्बर भेजे है।

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार गरीब और मजदूर के साथ हमेशा ही ऐसा षड्यंत्र करता आया है। और आज इनका ये षड्यंत्र समय पर बेनकाब हो गया।

डा. पूनियाँ ने कहा की राजस्थान से ट्रकों में बैठा कर भेजे गए मजदूर सड़क दुर्घटना का शिकार होकर जान गँवा रहे है , दूसरी तरफ अपनी जिम्मेदारी को निभाने में विफल मुख्यमंत्री इस विपदा के समय में भी गांधी परिवार की चापलूसी में पीछे नहीं हट रहें है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार और कांग्रेस को गरीब के साथ मजाक बंद कर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करना चाहिए।

रामसिंह

वार्ता

image